भतीजे का चालान काटा,महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज

राजस्थान की एक महिला विधायक पर हेड कॉन्स्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल ने विधायक के भतीजे की बाइक रोककर उसका चालान काट दिया था. इससे गुस्साईं विधायक ने कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने महिला विधायक के खिलाफ केस The post भतीजे का चालान काटा,महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भतीजे का चालान काटा,महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज

राजस्थान की एक महिला विधायक पर हेड कॉन्स्टेबल को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल ने विधायक के भतीजे की बाइक रोककर उसका चालान काट दिया था. इससे गुस्साईं विधायक ने कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. इस मामले में पुलिस ने महिला विधायक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला बांसवाड़ा जिले के कुशलगढ़ का है. यहां से निर्दलीय महिला विधायक रमिला खरिया को भतीजे की गाड़ी रोक चालान काटना इतना नागवार गुजरा कि उन्होंने हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ जड़ दिया. हेड कॉन्स्टेबल का नाम महेंद्र नाथ सिंह है और उन्होंने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

हेड कॉन्स्टेबल महेंद्र नाथ ने बताया कि बाइक पर सवार सुनील बारिया को नाकेबंदी के दौरान पुलिस ने रोका था. कोरोना की वजह से हर जगह नाकेबंदी चल रही है और आने-जाने वाले से पूछताछ की जा रही है. बाइक रोकते ही सुनील आग बबूला हो गया और कॉलर पकड़कर नौकरी से निकलवाने की धमकी देने लगा, जिस पर हेड कॉन्स्टेबल ने चालान बना दिया. इसकी शिकायत सुनील ने विधायक रमिला खारिया से कर दी, जिसके बाद महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को थप्पड़ लगा दिया।

इस मामले पर जब महेंद्र नाथ ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज कराने की बात कही तो थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने उसे विधायक से माफी मांगने के लिए कहा. इस पर महेंद्र ने मना कर दिया. बाद में बाकी पुलिसवालों ने महेंद्र के समर्थन में मैस में हड़ताल कर दी और खाना खाने से मना कर दिया।

आखिरकार पुलिस ने विधायक के खिलाफ केस दर्ज किया. साथ ही महेंद्र नाथ के खिलाफ भी केस दर्ज कर लिया गया है क्योंकि विधायक के खिलाफ केस की जांच सीबीसीआईडी करती है, इसलिए मामले को सीबीसीआईडी को सौंप दिया गया है।

The post भतीजे का चालान काटा,महिला विधायक ने हेड कॉन्स्टेबल को मारा थप्पड़, FIR दर्ज first appeared on saharasamachar.com.