भाजपा मंत्री ने एक महिला से पूछा पहचानती हो,महिला बोली कमलनाथ,मंत्री कहा शिवराज जी सिंधिया जी कहती तो….वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जल संसाधन मंत्री इंदौर के एक टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं। इस The post भाजपा मंत्री ने एक महिला से पूछा पहचानती हो,महिला बोली कमलनाथ,मंत्री कहा शिवराज जी सिंधिया जी कहती तो….वीडियो वायरल first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भाजपा मंत्री ने एक महिला से पूछा पहचानती हो,महिला बोली कमलनाथ,मंत्री कहा शिवराज जी सिंधिया जी कहती तो….वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जल संसाधन मंत्री इंदौर के एक टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण कर रहे हैं। इस दौरान एक महिला ने पूछे जाने पर उन्हें कमलनाथ कहकर बुलाया।

दरअसल तुलसी सिलावट पिछले दिनों इंदौर के एक टीकाकरण केंद्र पर पहुंचे थे। वे वैक्सीन लगवाने पहुंचे लोगों से बात करने लगे। इस दौरान क बाइक पर सवार महिला और पुरुष ने उन्हें देखा। पुरुष उन्हें पहचान गया लेकिन जब सिलावट ने महिला से पूछा कि मैं कौन हूं, मुझे पहचानती हो? इस पर महिला ने सहज भाव से जवाब देते हुए कहा- जी आप कमल नाथ हैं।”

महिला का यह जवाब सुनते ही सिलावट हंस पड़े और कहा कि तुलसी सिलावट कह देतीं, शिवराज जी कह देतीं या सिंधिया जी कह देतीं। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इसको शेयर करते हुए सिलावट को ट्रोल किया है।

कांग्रेस ने वीडियो शेयर कर लिखा “जब मंत्री का हुआ सच से सामना, पूछा कौन हूँ मैं, महिला बोली “कमलनाथ”; प्रदेश की जनता के दिल और ज़ुबान पर राज करने वाले कमलनाथ की ये पहचान बीजेपी के लिये ख़तरे की घंटी है।सच्चाई के रास्ते,वो दिल में उतर गये,छोटे से कार्यकाल में, सबका भला कर गये। ‘मध्य प्रदेश का गौरव कमलनाथ’”

एमपी कांग्रेस के इस ट्वीट पर यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। संदीप नाम के एक यूजर ने लिखा “पीछे के गेट से आई हैं मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार, जनता ने पांच साल के लिए चुना था। यहीं वजह है कि प्रदेश की जनता आज भी कमलनाथ जी को याद कर रही है।”

एक यूजर ने लिखा “मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी सबसे ज्यादा ताकतवर है, लेकिन अपने उम्दा प्रदर्शन को निखारते नहीं है।”

वीरेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा “हर बार ट्वीट डिलीट करना पड़ता है आपको? क्यो ऐसी हरकतें करते हो? भगवान से दुआ करो तुमको भी थोड़ी अक्ल दे।”

The post भाजपा मंत्री ने एक महिला से पूछा पहचानती हो,महिला बोली कमलनाथ,मंत्री कहा शिवराज जी सिंधिया जी कहती तो….वीडियो वायरल first appeared on saharasamachar.com.