भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अंतिम 11 की घोषणा की। भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने बुधवार को ट्वीट कर अंतिम एकादश की जानकारी साझा की। इसके The post भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा

भारतीय क्रिकेट टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अंतिम 11 की घोषणा की।

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। बीसीसीआई ने बुधवार को ट्वीट कर अंतिम एकादश की जानकारी साझा की। इसके मुताबिक तेज गेंदबाज नवदीप सैनी टेस्ट डेब्यू करेंगे। 

बता दें कि बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरे मुकाबला सात जनवरी से सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने अब तक एक-एक मुकाबले जीते हैं और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में बराबरी पर हैं। 

भारतीय टीम ने इससे पहले मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट में जबरदस्त खेल दिखाते हुए अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में आठ विकेट से मुकाबला अपने नाम किया था। जबकि ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड में मेहमान टीम को शिकस्त दी थी।

उधर बात करें तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम की तो इसमें रोहित शर्मा की बतौर उप-कप्तान वापसी हुई है। उन्हें मयंक अग्रवाल की जगह पर टीम में शामिल किया गया है।

वहीं उमेश यादव के पिछले मैच में चोटिल होने की वजह से तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को इस मुकाबले में पदार्पण का मौका मिलेगा।

The post भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले तीसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग 11 की घोषणा first appeared on saharasamachar.com.