मंत्री बनने के लिए बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं भाजपा नेता।

सतना – अतुल सिंह परिहार प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी सतना ने कहा, जनादेश का गला घोटते हुये एक पूर्ण बहुमत की सरकार को अपदस्थ कर लोकतंत्र को कलंकित करने वाली भाजपा सरकार ने आज 100 दिन पूरे कर लिये ! हमारे वेद शास्त्रों में जो लिखा है वह गलत नही लिखा कि “जो जैसा करेगा The post मंत्री बनने के लिए बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं भाजपा नेता। first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मंत्री बनने के लिए बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं भाजपा नेता।

सतना – अतुल सिंह परिहार प्रवक्ता जिला कांग्रेस कमेटी सतना ने कहा, जनादेश का गला घोटते हुये एक पूर्ण बहुमत की सरकार को अपदस्थ कर लोकतंत्र को कलंकित करने वाली भाजपा सरकार ने आज 100 दिन पूरे कर लिये ! हमारे वेद शास्त्रों में जो लिखा है वह गलत नही लिखा कि “जो जैसा करेगा उसे वैसा ही भरना पड़ेगा” जिसे अब भाजपा में देखा और महसूस किया जा सकता है !

भाजपा नेताओं में सत्ता की हवस इस कदर हावी हो चुकी है कि एक मंत्री पद के लिए आपस मे बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं ! भाजपा के अंदर पिछले कई दिनों से जो कुछ भी चल रहा है उसे पार्टी का अंदरूनी मामला कहकर खारिज नही किया जा सकता ! प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के प्रति विश्वास व्यक्त करते हुए भाजपा के 15 साल के कुशासन का अंत किया था ! जनता को यह नही पता था कि भाजपा को सरकार बनाने के लिये जनमत कोई मायने नही रखता ! हुआ भी वही, करोड़ो करोड़ रुपये में जनमत का सौदा किया, गया सारे तंत्रों को अपने पक्ष में करने के लिए मजबूर किया गया, और धनबल की तलवार से एक पूर्ण बहुमत की सरकार का कत्ल कर दिया गया !

भाजपा नेताओं से हमारा यही कहना है कि लोकतंत्र का अपहरण करके आपने सरकार बना ली कोई बात नही उसका परिणाम आपको उपचुनाव में मिल जाएगा ! लेकिन जब तक आप सरकार में हैं कम से ऐसी हरकत तो मत करिए कि लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करना ही बन्द कर दें ! आज जब पूरा प्रदेश करोना महामारी का दंश झेल रहा है, मध्यमवर्गीय परिवार को घर चलाना मुश्किल हो रहा है, लोग बेरोजगार होकर घर मे बैठ गए हैं, गरीब लोग दाने दाने को मोहताज हैं,कानून व्यवस्था तहस नहस हो चुकी है,

प्रशासन नाम की कोई चीज दिखाई नही दे रही है,विकास चन्द नेताओं की तिजोरियों में कैद हो चुका है ऐसी विषम परिस्थितियों में आप अपनी जिम्मेदारियों को निभाने की बजाय मंत्री बनने के लिए बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं ? प्रदेश की जनता आपकी इन हरकतों को खुली आँखों से देख रही है लेकिन वह अभी बेबस है उसे तो सिर्फ इंतजार है अपनी बारी का ! जिस दिन जनता को तय करना होगा उस दिन आपको समझ में आ जायेगा की जनादेश के अपमान की कीमत क्या होती है !

The post मंत्री बनने के लिए बिल्लियों की तरह लड़ रहे हैं भाजपा नेता। first appeared on saharasamachar.com.