मध्यप्रदेश के एक रेलवे स्टेशन के बाहर बवाल,पार्किंग चार्ज को लेकर दो अफसरों ने की पार्किंग ठेकेदार के साथ हाथापाई, रिवाल्वर तक निकली

रतलाम,मध्यप्रदेश मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के बाहर उस समय हंगामा मच गया जब एटीएस के दो अधिकारियों ने पार्किंग चार्ज को लेकर हाथापाई शुरू कर दी। अधिकारी पार्किंग ठेकेदार और उसके कर्मचारियों से भिड़ गए। घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो The post मध्यप्रदेश के एक रेलवे स्टेशन के बाहर बवाल,पार्किंग चार्ज को लेकर दो अफसरों ने की पार्किंग ठेकेदार के साथ हाथापाई, रिवाल्वर तक निकली first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मध्यप्रदेश के एक रेलवे स्टेशन के बाहर बवाल,पार्किंग चार्ज को लेकर दो अफसरों ने की पार्किंग ठेकेदार के साथ हाथापाई, रिवाल्वर तक निकली

रतलाम,मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के रतलाम रेलवे स्टेशन के बाहर उस समय हंगामा मच गया जब एटीएस के दो अधिकारियों ने पार्किंग चार्ज को लेकर हाथापाई शुरू कर दी।

अधिकारी पार्किंग ठेकेदार और उसके कर्मचारियों से भिड़ गए। घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई और अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मामला कुछ शांत पड़ने के बाद अधिकारी रेलवे स्टेशन के भीतर जा रहे हैं। हालांकि, जैसे ही वे वापस आते हैं,पार्किंग ठेकेदार रवि मीणा और उसके दो साथी उनसे भिड़ जाते हैं। एक अधिकारी की ओर से पिस्टल बाहर निकाल लिए जाने पर भी वे पीछे नहीं हटते हैं।

कुछ देर बाद एक अधिकारी फिर रेलवे स्टेशन के अंदर जाता है और दो पुलिसकर्मियों के साथ लौटते हैं। पुलिस के बीच-बचाव के बाद मामला शांत हुआ और दोनों पक्षों ने पुलिस थाने में जाकर एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दी। हालांकि, खबर लिखने जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार का पहले भी कुछ लोगों के साथ विवाद हो चुका है।

The post मध्यप्रदेश के एक रेलवे स्टेशन के बाहर बवाल,पार्किंग चार्ज को लेकर दो अफसरों ने की पार्किंग ठेकेदार के साथ हाथापाई, रिवाल्वर तक निकली first appeared on saharasamachar.com.