मनगवां के 30 बेड वाले अस्पताल में कोविड-19 की जांच बंद की गई

सस्पेक्टेड संक्रमित बड़ी संख्या में जांच के लिए भटक रहे हैं मनगवा रीवा। मनगवा सहित जिले के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 की जांच सुविधा बंद की गई है जबकि इसके पहले समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी इस तरह की जांच व्यवस्था थी खासकर जिले के मनगवां नगर पंचायत The post मनगवां के 30 बेड वाले अस्पताल में कोविड-19 की जांच बंद की गई first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मनगवां के 30 बेड वाले अस्पताल में कोविड-19 की जांच बंद की गई

सस्पेक्टेड संक्रमित बड़ी संख्या में जांच के लिए भटक रहे हैं

मनगवा रीवा। मनगवा सहित जिले के कई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 की जांच सुविधा बंद की गई है जबकि इसके पहले समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के साथ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भी इस तरह की जांच व्यवस्था थी खासकर जिले के मनगवां नगर पंचायत क्षेत्र अस्पताल अंतर्गत 20,000 से अधिक लोग इस अस्पताल से जुड़े हुए हैं।

अस्पताल पहले सिविल अस्पताल था फिर राजनीति शिकार के चलते हैं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मे परिवर्तन हो गया लेकिन इस अस्पताल की ओपीडी भी प्रतिदिन दो सौ से अधिक की है 30 बेड का हॉस्पिटल है और यहां पर शुरू से ही Rtpcr /Antigen निरंतर की जाती नहीं लेकिन अब इसे यहां पर बंद कर दिया गया है।

इस वक्त कोविड-19 के स्पैक्टेट केस यहां पर काफी संख्या में है कोविड-19 कि यदि किसी को जांच करवाना है तो उन्हें 15 किलोमीटर दूर गंगेव अस्पताल जाना पड़ रहा है जिसके कारण काफी लोग वहां नहीं पहुंच पा रहे हैं और यदि यही स्थिति रही तो कोविड-19 के मरीज क्षेत्र में बढ़ेंगे।

The post मनगवां के 30 बेड वाले अस्पताल में कोविड-19 की जांच बंद की गई first appeared on saharasamachar.com.