माफियाओं और अपराधियों के अवैध कब्जे से मुक्त कराने की PDA बड़ी कार्रवाई…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश प्रयागराज जिले में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने माफियाओं और अपराधियों के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाये जाने के साथ ही प्राधिकरण की जमीनों पर किए गए अवैध अतिक्रमण के खिलाफ भी मुहिम छेड़ दी है। शुक्रवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय इलाके में प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जमीनों को अवैध The post माफियाओं और अपराधियों के अवैध कब्जे से मुक्त कराने की PDA बड़ी कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
माफियाओं और अपराधियों के अवैध कब्जे से मुक्त कराने की PDA बड़ी कार्रवाई…

प्रयागराज उत्तर प्रदेश

प्रयागराज जिले में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने माफियाओं और अपराधियों के अवैध निर्माणों पर बुलडोजर चलाये जाने के साथ ही प्राधिकरण की जमीनों पर किए गए अवैध अतिक्रमण के खिलाफ भी मुहिम छेड़ दी है। शुक्रवार को धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय इलाके में प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जमीनों को अवैध कब्जे से मुक्त कराने की बड़ी कार्रवाई की गई।

पीडीए के तोड़ू दस्ते ने जेसीबी मशीनों के साथ जाह्नवी पुरम आवास योजना में एक हजार वर्ग गज से ज्यादा जमीनों पर अवैध रुप से बनायी गई बाउण्ड्री वाल ध्वस्त कर उस पर दोबारा कब्जा लेकर आबंटियों को काबिज करा दिया है। पीडीए की इस कार्रवाई के दौरान कई थानों की पुलिस फोर्स और भारी तादात में पीएसी भी मौजूद रही। जिससे अतिक्रमणकारियों की ओर से कार्रवाई को लेकर कोई खास विरोध भी देखने को नहीं मिला।

पीडीए के जोनल अधिकारी आलोक पाण्डेय के मुताबिक शासन के निर्देश पर सरकारी जमीनों पर किए गए अवैध कब्जे और निर्माण को ध्वस्त कर दोबारा कब्जा वापस लेने के लिए अभियान शुरु किया गया है। उनके मुताबिक सरकारी जमीनों पर कब्जे कर जहां पर भी अवैध इमारतें खड़ी हुई हैं, उन्हें भी चिन्हित किया जा रहा है और नोटिस जारी कर उन्हें सुनवाई का भी मौका दिया जायेगा। लेकिन कब्जाधारियों की ओर से संतोषजनक जवाब न मिलने पर ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की जायेगी।

बाइट— आलोक पाण्डेय, जोनल अधिकारी, प्रयागराज विकास प्राधिकरण

The post माफियाओं और अपराधियों के अवैध कब्जे से मुक्त कराने की PDA बड़ी कार्रवाई… first appeared on saharasamachar.com.