मुख्यमंत्री के आदेश का हुआ पालन,सायरन बजाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया गया जागरूक

SDM के नेतृत्व में सायरन वाहनों के साथ पैदल चलकर प्रशासनिक अमले ने मास्क ना लगाने वाले को दी हिदायत,लगवाए मास्क हनुमना -लगातार प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आह्वान पर समूचे प्रदेश के साथ ही रीवा जिले में भी प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने वाहनों के सायरन बजाकर The post मुख्यमंत्री के आदेश का हुआ पालन,सायरन बजाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया गया जागरूक first appeared on saharasamachar.com.
 | 
मुख्यमंत्री के आदेश का हुआ पालन,सायरन बजाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया गया जागरूक

SDM के नेतृत्व में सायरन वाहनों के साथ पैदल चलकर प्रशासनिक अमले ने मास्क ना लगाने वाले को दी हिदायत,लगवाए मास्क

हनुमना -लगातार प्रदेश में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के आह्वान पर समूचे प्रदेश के साथ ही रीवा जिले में भी प्रशासनिक अधिकारियों ने अपने वाहनों के सायरन बजाकर कोरोना के प्रति किया जागरूक,वहीं विना मास्क लगाएं लोगों को तत्काल मास्क लगाने के लिए निर्देश देते रहे

हनुमाना नगर में भी एसडीएम ए के सिंह स्वयं नायब तहसीलदार सुजीत नागेश प्रभारी सी एम ओ अनिल मिश्रा ,योगेंद्र सिंह हरीशंकर मिश्रा के साथ ही वरिष्ठ भाजपा नेता शिवदत्त मिश्राआदि के साथ नगर में सुबह 11बजे से राहगीरों व दूकानदारो कोभी मास्क लगाने, दुकानों के बाहर सोशल डिस्टेंस के लिए गोले लगाने की अपील करते दिखे। देखिए सम्पति दास गुप्त की रिपोर्ट।

बाइट हनुमना एसडीएम एके सिंह

The post मुख्यमंत्री के आदेश का हुआ पालन,सायरन बजाकर कोरोना के प्रति लोगों को किया गया जागरूक first appeared on saharasamachar.com.