युवती को शादी का झांसा देकर फौजी और पिता व भाई ने किया दुष्कर्म,5 पर प्रकरण दर्ज

माधौगढ़ जालौन जालौन जिले के माधौगढ़ में शादी का झांसा देकर फौजी और उसके पिता व भाई ने युवती के साथ दुष्कर्म किया,दहेज को लेकर उससे मारपीट भी की गई। पुलिस ने युवती की तहरीर पर फौजी समेत उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, दहेज उत्पीड़न,छेड़खानी और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस The post युवती को शादी का झांसा देकर फौजी और पिता व भाई ने किया दुष्कर्म,5 पर प्रकरण दर्ज first appeared on saharasamachar.com.
 | 
युवती को शादी का झांसा देकर फौजी और पिता व भाई ने किया दुष्कर्म,5 पर प्रकरण दर्ज

 माधौगढ़ जालौन

जालौन जिले के माधौगढ़ में शादी का झांसा देकर फौजी और उसके पिता व भाई ने युवती के साथ दुष्कर्म किया,दहेज को लेकर उससे मारपीट भी की गई।

पुलिस ने युवती की तहरीर पर फौजी समेत उसके परिवार के पांच लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, दहेज उत्पीड़न,छेड़खानी और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी,युवती के परिजनों ने पुलिस को बताया कि करीब 6 माह पहले एक फौजी उसकी बेटी को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया,दोनों की मंदिर में शादी भी हो गई।

शादी के एक माह बाद जम्मू के कटरा में तैनात फौजी अपनी ड्यूटी पर चला गया तो ससुरालियों ने बेटी पर दहेज का दबाव बनाना शुरू कर दिया, आए दिन बेटी के साथ ससुराल में मारपीट करने लगे। जिसमें सास और ननद ने भी साथ दिया।

जब बेटी ने दहेज के लिए मना किया तो उसके जेठ और ससुर ने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए,किसी तरह मंगलवार को बेटी ने पूरी बात बताई।

कोतवाल बीएल यादव का कहना है कि युवती की तहरीर पर पति दुर्जन,जेठ सुरजन,ससुर जालिम समेत सास व ननद के खिलाफ दुष्कर्म,दहेज उत्पीड़न आदि धाराओं में मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

The post युवती को शादी का झांसा देकर फौजी और पिता व भाई ने किया दुष्कर्म,5 पर प्रकरण दर्ज first appeared on saharasamachar.com.