राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त का प्रकरण तूल पकड़ा

अभी तक देश के कई राज्यों की सरकार विधायकों के पाला बदलने गिर चुकी। जयपुर राजस्थान, अब जानकार सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर मिली है कि गुड़गांव में विधायकों की बाड़ेबंदी हो रही है, 17 से 18 विधायक बाड़ेबंदी में पहुंचे, हालांकि सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बाड़ेबंदी में नहीं पहुंचे। प्रदेश की सीमाओं The post राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त का प्रकरण तूल पकड़ा first appeared on saharasamachar.com.
 | 
राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त का प्रकरण तूल पकड़ा

अभी तक देश के कई राज्यों की सरकार विधायकों के पाला बदलने गिर चुकी।

जयपुर राजस्थान,

अब जानकार सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर मिली है कि गुड़गांव में विधायकों की बाड़ेबंदी हो रही है, 17 से 18 विधायक बाड़ेबंदी में पहुंचे, हालांकि सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार बाड़ेबंदी में नहीं पहुंचे।

प्रदेश की सीमाओं पर कड़ी नाकाबंदी:

राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा और डीडवाना विधायक चेतन डूडी भी बाड़ेबंदी में नहीं पहुंचे है, तीनों विधायक दानिश अबरार के निजी आवास पर मौजूद हैं,फिलहाल तीनों विधायक बाड़ेबंदी से अलग हैं।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस के कुछ विधायकों के फोन बंद है, दिन भर से फोन बंद आ रहे है,इस बीच प्रदेश की सीमाओं पर कड़ी नाकाबंदी कर दी गई है,कुछ मंत्रियों और विधायकों ने की CM से चर्चा:

सूत्रों के मुताबिक वहीं इससे पहले मुख्यमंत्री आवास पर मानेसर की भी चर्चा चल रही थी, कुछ मंत्रियों और विधायकों ने CM से चर्चा भी की है, मानेसर में एक होटल बुक होने के इनपुट दिए गए है,मुख्यमंत्री आवास पर भोपाल की भी चर्चा चली, प्रदेश के कुछ विधायकों को वहां ले जाने की चर्चा भी चली, गौरतलब है कि राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को प्रेसवार्ता की, जिसमें उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे है तो दूसरी तरफ ये लोग सरकार गिराने में लगे हैं।

हम सबको सरकार बचाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है, सब कोरोना की तरफ ध्यान दे रहे हैं लेकिन ये लोग सरकार कैसे गिरे, कैसे तोड़फोड़ करें इसमें लगे हैं, बीजेपी के लोग धर्म, जाति के नाम पर लोकतंत्र की हत्या करने में जुटे हुए हैं।

The post राजस्थान में विधायक खरीद फरोख्त का प्रकरण तूल पकड़ा first appeared on saharasamachar.com.