रामदेव की मुश्किले बढ़ सकती है, IMA एक साथ 105 केस दर्ज करने की तैयारी,जानिए क्या…

पटना। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बिहार इकाई 38 जिलों में फैली अपनी सभी 105 इकाईयों को योगगुरु रामदेव के खिलाफ अलग-अलग अपराध दर्ज करने के निर्देश दिये हैं। अकेले पटना में आईएमए की 13 शाखाएं हैं। योग गुरु के खिलाफ The post रामदेव की मुश्किले बढ़ सकती है, IMA एक साथ 105 केस दर्ज करने की तैयारी,जानिए क्या… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
रामदेव की मुश्किले बढ़ सकती है, IMA एक साथ 105 केस दर्ज करने की तैयारी,जानिए क्या…

पटना। योग गुरु बाबा रामदेव की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की बिहार इकाई 38 जिलों में फैली अपनी सभी 105 इकाईयों को योगगुरु रामदेव के खिलाफ अलग-अलग अपराध दर्ज करने के निर्देश दिये हैं।

अकेले पटना में आईएमए की 13 शाखाएं हैं। योग गुरु के खिलाफ अलग-अलग अपराध दर्ज करने के निर्णय डॉ. अजय कुमार की अध्यक्षता में आईएमए के एक कॉल के बाद हुई बैठक में लिया गया। बैठक में आईएमए के निर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सहजानंद प्रसाद सिंह भी मौजूद थे। उन्होंने कहा कि देश के अन्य राज्यों में भी इसी तरह के मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

राष्ट्रीय संस्था ने भी नई दिल्ली की एक सरकारी प्रयोगशाला में कोरोनिल की रासायनिक जांच शुरू कर दी है। यह रामदेव के प्रतिरक्षा बूस्टर के रूप में प्रचारित एक आयुर्वेदिक दवा है और श्वसन समस्याओं और बैक्टीरिया या वायरस के कारण होने वाले बुखार के खिलाफ प्रभावी है।

आईएमए के अध्यक्ष डॉक्टर सहजानंद के मुताबिक ‘कोविड -19 महामारी दुनिया की चिकित्सा प्रणाली के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में आई और सभी देशों ने अधिकांश सामान्य उपायों,दवाओं और उपचार की रेखा के साथ लड़ाई लड़ी। भारत ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और टीकों को विकसित करने और टीकाकरण अभियान शुरू करने में भी अग्रणी बन गया।

The post रामदेव की मुश्किले बढ़ सकती है, IMA एक साथ 105 केस दर्ज करने की तैयारी,जानिए क्या… first appeared on saharasamachar.com.