विश्रामपुरी क्षेत्र में मिला 10 किलो वजनी IED,सुरक्षा बलों ने मौके पर किया निष्क्रिय

कोण्डागांव छत्तीसगढ़ दुधावा रोड पर चनाभर्री के आगे पुलिया पर लगा था आईईडी.. थाना विश्रामपुरी जिला बल और सीआरपीएफ की विश्रामपुरी कंपनी के सुरक्षा बलों का संयुक्त अभियान… जिला कोण्डागांव के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र और कांकेर के दुधावा के सरहदी इलाकों में अक्सर सीतानदी एरिया कमिटी के नक्सलियों की आवाजाही की सूचना मिलते रहती है, The post विश्रामपुरी क्षेत्र में मिला 10 किलो वजनी IED,सुरक्षा बलों ने मौके पर किया निष्क्रिय first appeared on saharasamachar.com.
 | 
विश्रामपुरी क्षेत्र में मिला 10 किलो वजनी IED,सुरक्षा बलों ने मौके पर किया निष्क्रिय

कोण्डागांव छत्तीसगढ़

दुधावा रोड पर चनाभर्री के आगे पुलिया पर लगा था आईईडी..

थाना विश्रामपुरी जिला बल और सीआरपीएफ की विश्रामपुरी कंपनी के सुरक्षा बलों का संयुक्त अभियान…

जिला कोण्डागांव के विश्रामपुरी थाना क्षेत्र और कांकेर के दुधावा के सरहदी इलाकों में अक्सर सीतानदी एरिया कमिटी के नक्सलियों की आवाजाही की सूचना मिलते रहती है, जिस पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पुलिस अधीक्षक कोण्डागांव सिद्धार्थ तिवारी के निर्देशन में तथा कमांडेंट सीआरपीएफ 188वीं वाहिनी सुनील कुमार के मार्गदर्शन में जिला पुलिस बल कोंडागांव और सीआरपीएफ 188वीं वाहिनी के सुरक्षा बलों के साथ समन्वय में विश्रामपुरी क्षेत्र में निरंतर नक्सल विरोधी अभियान चलाए जाते रहे हैं।

सोमवार सुबह थाना विश्रामपुरी क्षेत्र के ग्राम चनाभर्री के आगे दुधावा रोड में पुलिया पर सुरक्षा बलों को नुकसान पहुॅचाने की नीयत से लगाया गया लगभग 10 किलो वजनी टिफिन आईईडी बम मुखबिर की सूचना पर जिला पुलिस बल विश्रामपुरी थाना और सीआरपीएफ 188वीं वाहिनी विश्रामपुरी कैम्प के सुरक्षा बलों द्वारा संयुक्त अभियान चलाकर निष्क्रिय कर दिया गया। पूर्व में भी वर्ष 2018 में विधानसभा चुनाव के दौरान तथा वर्ष-2020 के फरवरी महीने में इस रोड पर इस प्रकार के बम सुरक्षा बलों द्वारा बरामद कर निष्क्रिय किए गए हैं। फिलहाल बरामद आईईडी को कोंडागांव बम डिस्पोजल स्क्वाड द्वारा निष्क्रिय कर दिया गया है तथा मामले में थाना विश्रामपुरी में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

इस अभियान को सीआरपीएफ 188वीं वाहिनी के सेकण्ड इन कमांड अशोक निगुडे़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनंत कुमार साहू एवं उप पुलिस अधीक्षक दीपक मिश्रा के मार्गदर्शन में कंपनी कमाण्डर विश्रामपुरी कैम्प अमित कुमार और थाना प्रभारी विश्रामपुरी रविशंकर के नेतृत्व में सुरक्षा बलों द्वारा अंजाम दिया गया।

The post विश्रामपुरी क्षेत्र में मिला 10 किलो वजनी IED,सुरक्षा बलों ने मौके पर किया निष्क्रिय first appeared on saharasamachar.com.