श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट जमीन अनुबंध मामले में कोर्ट जाएंगे AAP सांसद संजय सिंह

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन अनुबंध घोटाले का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि जिस एग्रीमेंट की बात की जा रही है वो एग्रीमेंट 18 मार्च, 2021 को रद्द कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट में जो जमीन घोटाला हुआ The post श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट जमीन अनुबंध मामले में कोर्ट जाएंगे AAP सांसद संजय सिंह first appeared on saharasamachar.com.
 | 
श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट जमीन अनुबंध मामले में कोर्ट जाएंगे AAP सांसद संजय सिंह

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट पर जमीन अनुबंध घोटाले का आरोप लगाने वाले आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि जिस एग्रीमेंट की बात की जा रही है वो एग्रीमेंट 18 मार्च, 2021 को रद्द कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट में जो जमीन घोटाला हुआ बीजेपी उस पर कार्रवाई करने के बजाए प्रॉपर्टी डीलर्स के पक्ष में खड़ी हो गयी है. करोड़ो रामभक्तों से मैं कहना चाहता हूं कि जिन्होंने चंदा दिया उनसे हाथ जोड़कर अपील है आपकी आस्था मर्यादा पुरूषोत्तम राम में है, आपकी आस्था चंपत राय, सुल्तान अंसारी में नहीं है.

आप सांसद ने कहा कि कल कुछ कागज हमारे हाथ लगे जिससे यह साबित होता है बीजेपी की आस्था राम में नहीं चंदा चोरों में है. बीजेपी और चंपत राय लगातार तर्क दे रहे हैं कि प्रॉपेर्टी डीलर से वर्ष 2011 में अग्रीमेंट हुआ फिर 2019 में कहा. जिस अग्रीमेंट का जिक्र यह करते हैं वो 18 मार्च, 2021 को रद्द हो चुका है इसका शपथ पत्र मेरे हाथ मे है.

संजय सिंह ने कहा कि जमीन का एग्रीमेंट 2 करोड़ रुपये में हुआ था जिसके लिए 50 लाख एडवांस दिया गया. इस सौदे में पहला पक्ष कुसुम पाठक, हरीश पाठक हैं. जिन 9 लोगों के साथ अग्रीमेंट हुआ है उनमें इच्छा राम सिंह, विश्व प्रताप सिंह, मनीष कुमार, सूबेदार दुबे, बलराम यादव, राजेन्द्र प्रसाद, रविंद कुमार दुबे, सुल्तान अंसारी और राशिद हुसैन हैं. इन नामों में रवि मोहन तिवारी का भी नाम शामिल है.

The post श्रीराम जन्मभूमि ट्रस्ट जमीन अनुबंध मामले में कोर्ट जाएंगे AAP सांसद संजय सिंह first appeared on saharasamachar.com.