सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को मारी गोली,पत्नी की हत्या के तलाश में ससुर को मारी गोली,1 की मौत,आरोपी फरार…

शादीशुदा सब इंस्पेक्टर ने किसी झगड़े को लेकर प्रेमिका को गोली मार दी। घटना दिल्ली की है जहां पर उप निरीक्षक आरोपी संदीप दहिया ने रविवार की देर रात प्रेमिका से झगड़ा होने पर उसे गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक संदीप दहिया रविवार देर रात झगड़े के बाद अपनी The post सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को मारी गोली,पत्नी की हत्या के तलाश में ससुर को मारी गोली,1 की मौत,आरोपी फरार… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को मारी गोली,पत्नी की हत्या के तलाश में ससुर को मारी गोली,1 की मौत,आरोपी फरार…

शादीशुदा सब इंस्पेक्टर ने किसी झगड़े को लेकर प्रेमिका को गोली मार दी। घटना दिल्ली की है जहां पर उप निरीक्षक आरोपी संदीप दहिया ने रविवार की देर रात प्रेमिका से झगड़ा होने पर उसे गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि दिल्ली पुलिस के उपनिरीक्षक संदीप दहिया रविवार देर रात झगड़े के बाद अपनी प्रेमिका को गोली मारकर उसे घायल कर गए थे और सोमवार को हरियाणा के रोहतक में अपने ससुर की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि आरोपी अपने पत्नी की हत्या करने के इरादे से अपने ससुराल गया था लेकिन उसके बजाय उसके पिता रणवीर सिंह यानी अपने ससुर को गोली मारकर हत्या कर दी इस घटना में उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आरोपी उपनिरीक्षक कई वर्षों से अपनी पत्नी से अलग रह रहा था और उसके संपर्क में एक प्रेमिका थी जो उससे मिलने आई थी किसी बात पर बहस होने पर आरोपी ने उसे गोली मार दिया जिसे उप निरीक्षक जयवीर ने समय रहते अस्पताल ले गए और उसकी जान बचा ली। डीसीपी ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है आगे कार्यवाही की जा रही है।

The post सब इंस्पेक्टर ने प्रेमिका को मारी गोली,पत्नी की हत्या के तलाश में ससुर को मारी गोली,1 की मौत,आरोपी फरार… first appeared on saharasamachar.com.