सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये एक बार फिर शहर की पहचान बनेगा “टाउन हाँल”

ग्वालियर मध्य प्रदेश स्मार्ट सिटी नें इसके संचालन औऱ प्रबंधन के लिये निविदाये की आमंत्रित ग्वालियर स्मार्ट सिटी के तहत शहर के हद्धय स्थल महाराज बाडा और उसके आसपास के क्षेत्र में कई विकास कार्य किये जा रहे है, इन्ही में से एक ऐतिहासिक ईमारत टाउन हाँल है। यह ईमारत अतीत में सांस्कृतिक कार्यक्रमो के The post सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये एक बार फिर शहर की पहचान बनेगा “टाउन हाँल” first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये एक बार फिर शहर की पहचान बनेगा “टाउन हाँल”

ग्वालियर मध्य प्रदेश

स्मार्ट सिटी नें इसके संचालन औऱ प्रबंधन के लिये निविदाये की आमंत्रित

ग्वालियर स्मार्ट सिटी के तहत शहर के हद्धय स्थल महाराज बाडा और उसके आसपास के क्षेत्र में कई विकास कार्य किये जा रहे है, इन्ही में से एक ऐतिहासिक ईमारत टाउन हाँल है। यह ईमारत अतीत में सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये शहर की पहचान के रुप में जानी जाती थी।

सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये एक बार फिर शहर की पहचान बनेगा “टाउन हाँल”

ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा लगभग 70 लाख रुपये की लागत से इसको संवारने का कार्य पूर्ण हो चुका है औऱ अब इसके संचालन को लेकर ग्वालियर स्मार्ट सिटी द्वारा निविदाये आमत्रित की गई है। ताकि जल्द से जल्द यह विरासत शहरवासियो के लिये आकर्षण का केन्द्र बिंदू बन सकेगी।

ग्वालियर स्मार्ट सिटी सीईओ श्रीमती जयति सिंह नें जानकारी देते हुये बताया कि भारत सरकार के मह्त्वाकांक्षी मिशन स्मार्ट सिटी के तहत शहर के महाराज बाडा स्थित टाउन हाँल का कार्य पूर्ण किया जा चुका है, औऱ इस इमारत में इसकी भव्यता को ध्यान में ऱखते हुये इसके संचालन औऱ रखरखाव के उद्देश्य को लेकर अब निविदाये आमंत्रित की गई है, ताकि इसे जल्द से जल्द आम जनता

The post सांस्कृतिक कार्यक्रमो के लिये एक बार फिर शहर की पहचान बनेगा “टाउन हाँल” first appeared on saharasamachar.com.