सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम के हाजिरा स्थित संयंत्र में धमाके…

गुजरात के सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के हाजिरा स्थित संयंत्र में गुरुवार धमाके के साथ आग लग गई. कई घंटों की मेहनत के बाद फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. इस घटना में किसी की जान नहीं गई है और ना ही कोई व्यक्ति घायल हुआ है. सूरत के The post सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम के हाजिरा स्थित संयंत्र में धमाके… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम के हाजिरा स्थित संयंत्र में धमाके…

गुजरात के सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम (ओएनजीसी) के हाजिरा स्थित संयंत्र में गुरुवार धमाके के साथ आग लग गई.

कई घंटों की मेहनत के बाद फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. इस घटना में किसी की जान नहीं गई है और ना ही कोई व्यक्ति घायल हुआ है.

सूरत के कलेक्टर धवल पटेल के मुताबिक, तत्काल आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। जिले के तहसीलदार और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। अभी आग लगने का कारण पता नहीं चला है।

आग ऑन साइट इमरजेंसी की स्थिति में रही। ऑफ साइट इमरजेंसी नहीं होने के कारण आसपास के लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। यानी आग से प्लांट के अंदर जरूर खतरा था, लेकिन बाहर लोग सुरक्षित रहे। धमाके के कारण दूर तक मलबा बिखरा पड़ा है, जिसे ठंडा करने का काम शुरू हो गया है। हादसे के कारणों का पता लगने के लिए एक्सपर्ट्स की एक टीम गठित की जा रही है।

The post सूरत में तेल और प्राकृतिक गैस निगम के हाजिरा स्थित संयंत्र में धमाके… first appeared on saharasamachar.com.