हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे अधिकारी की बेटी ने माँ और भाई को गोली से भूना,पुलिस महकमे में खलबली…

लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास डबल मर्डर,वरिष्ठ रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की बेटी ने गोली मारकर की हत्या इस दर्दनाक घटना के कारण रेलवे अधिकारी का अन्य परिवार सदमे है। लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी The post हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे अधिकारी की बेटी ने माँ और भाई को गोली से भूना,पुलिस महकमे में खलबली… first appeared on saharasamachar.com.
 | 
हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे अधिकारी की बेटी ने माँ और भाई को गोली से भूना,पुलिस महकमे में खलबली…

लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास डबल मर्डर,वरिष्ठ रेलवे अफसर की पत्नी और बेटे की बेटी ने गोली मारकर की हत्या

इस दर्दनाक घटना के कारण रेलवे अधिकारी का अन्य परिवार सदमे है।

लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर और फोरंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है।

लखनऊ के वीवीआईपी रेलवे कॉलोनी गौतमपल्ली में भारतीय रेल सेवा के अफसर के बेटे और पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दोनों का शव घर से बरामद किया गया है। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर और फोरंसिक विभाग की टीम जांच कर रही है। राजधानी लखनऊ में हाई सिक्योरिटी जोन में डबल मर्डर से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। पुलिस महानिदेशक हितेश चंद्र अवस्थी के साथ पुलिस आयुक्त लखनऊ समेत बड़े अधिकारी मौके पहुंचे। पुलिस ने लूट की घटना से इनकार किया है। नौकरों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने बताया कि वरिष्ठ रेलवे के अधिकारी की पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है। मामले की जांच की जा रही है, कि घटना के पीछे और कौन लोग शामिल हैं।

जानाकरी के मुताबिक थाना गौतम पल्ली क्षेत्र सीएम आवास से काफी नजदीक है। और हाई-सिक्योरिटी जोन माना जाता है। जहां विवेकानंद मार्ग स्थित बंगला नंबर-1 में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है। यह बंगला रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई का है। जानकारी के मुताबिक सुबह बेटा, बेटी और पत्नी घर में मौजूद थे।

The post हाई सिक्योरिटी जोन में रेलवे अधिकारी की बेटी ने माँ और भाई को गोली से भूना,पुलिस महकमे में खलबली… first appeared on saharasamachar.com.